25 दिनों तक पुलिस अधिकारी का बेटा विधवा मां और बेटी का रेप करता रहा, video भी बनाया

गुड़गांव रेप का हब बनता जा रहा है, जहां एक मामला शांत होता नहीं कि दूसरा आ जाता है। हाल ही में एक महिला के साथ ऑटो ड्राइवर और उसके साथियों ने मिलकर गैंगरेप किया और उसकी नन्ही बेटी को ऑटो के बाहर फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। और अब एक मां- बेटी के साथ 25 दिनों तक एक पुलिस वाले का बेटा रेप करता रहा साथ ही उनका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

पुलिसवाले के बेटे

पुलिसवाले के बेटे ने 25 दिनों तक किया विधवा मां और बेटी का रेप

ये घटना गुड़गांव के राजेन्द्रा पार्क थाना इलाके की है। 35 वर्षीय विधवा महिला ने थाने में शिकायत दी कि करीब 25 दिन पहले दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके के रहने वाले आशीष नाम के शख्स से उसकी मार्केट में मुलाकात हुई थी। आशीष जल्द ही उससे घुलमिल गया और उसके घर आने- जाने लगा। एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तक उस शख्स ने मौके का फायदा उठाकर पीड़ित महिला के साथ रेप किया और उसका वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर आगे भी महिला के साथ रेप करता रहा। जब महिला से मन भर गया तो आरोपी की नज़र उसकी 15 साल की बेटी पर पड़ी और उसने उसे भी अपनी हवस का शिकार बनाया। जब बेटी पर आंच आई तो महिला ने हिम्मत दिखाकर पुलिस को सब सच बता दिया।

यह भी पढ़े: लड़कियों को गंदे इशारे करने पर युवक को मिली खौफनाक सजा, गुप्तांग काटना…

पुलिस ने बताया कि आरोपी बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और दिल्ली के अमर कॉलोनी का रहने वाला है। साथ ही आरोपी खुद को किसी पुलिस अधिकारी का बेटा बता रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। केस की जांच की जा रही है।

 

Back to top button