24 साल बाद नजर आएगी जितेंद्र-जयाप्रदा की सुपरहिट जोड़ी, जानिए पूरी खबर…

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां इतनी खास रही हैं कि एक एक्टर का नाम लेते ही दूसरे का नाम अपने आप जुबान पर आ जाता है. इन्हीं में से एक जोड़ी है बॉलीवुड के पहले मेल डांसिंग स्टार जितेंद्र और उनकी को-एक्ट्रेस जयाप्रदा की. दोनों ने एक साथ तकरीनब 20 फिल्मों में काम किया जिनमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट रहीं. पिछले 24 साल से दोनों कभी स्क्रीन पर साथ में नजर नहीं आए. लेकिन अब यह सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए तैयार है. 24 साल बाद नजर आएगी जितेंद्र-जयाप्रदा की सुपरहिट जोड़ी, जानिए पूरी खबर...

Loading...

जी हां! 80 के दशक की यह सुपरहिट जोड़ी एक बार से धमाल मचाने के लिए तैयार है, लेकिन इस बार यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन की जगह छोटी स्क्रीन पर आपके घर में दाखिल होने जा रही है. इंडियन सिनेमा के जंपिंग जैक जितेंद्र और बेहतरीन क्लासिकल डांसर व एक्ट्रेस जयाप्रदा अब एक टीवी पर आने वाले डांसिंग रियलिटी शो को जज करने वाले हैं.  

खबरों की माने तो इस रियलिटी शो में सिर्फ 1980 और 1990 के दशक के हिट डांस नंबर्स पर परफॉर्म किया जाएगा. इस शो से जुड़ने के बाद एक्ट्रेस जयाप्रदा ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं इस शो के प्रतिभाशाली बच्चों को देखकर बहुत उत्साहित हूं. इन बच्चों के माध्यम से नृत्य को इतनी खूबसूरती से देखना अद्भुत है.”

इतना ही नहीं बेहतरीन डांसर और सीनियर एक्टर जितेंद्र भी शो का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हैं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘बच्चों के साथ काम करना सुखद है, क्योंकि मेरा पोता लक्ष्य भी इन डांसर कंटेस्टेंट की तरह एनर्जेटिक है तो मुझे सभी से एक अलग ही लगाव महसूस हो रहा है.’

गौरतलब है कि जयाप्रदा को साउथ फिल्मों के लिए तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. उन्होंने कई तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. वहीं जितेंद्र की बात की जाए तो वह बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष के रूप में एक भारतीय अभिनेता, टीवी और फिल्म निर्माता हैं. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com