2020 में ये 5 राशियाँ होंगी मालामाल, जीवन में आने वाली है सबसे ज्यादा खुशियाँ

नया साल जैसे-जैसे करीब आ रहा है, लोगों के मन में इस बात की उत्सुकता होने लगी है कि आने वाला साल उनके लिए कैसा रहेगा. 2020 कई लोगों के लिए ऐसा अनुभव लेकर आएगा जो उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. आइए जानते है किन राशियों के लिए लकी साबित होगा साल 2020.

2020 की लकी राशियां

साल 2020 पांच राशि के लोगों के लिए अब तक का सबसे अच्छा साल साबित होगा और इस साल उनकी जिंदगी में कई बड़े बदलाव होंगे. आइए जानते हैं इनके बारे में.

मकर राशि

अगला साल आपके जीवन के सबसे अच्छे दौर में से एक होगा. पिछले कई सालों से आप जिस लक्ष्य को पाना चाह रहे हैं वो आखिरकार आपको 2020 में मिल जाएगा. आपकी सालों की मेहनत अगले साल में सफल हो जाएगी. मकर राशि वालों के लिए शिक्षा और संतान की दृष्टि से साल 2020 राहू के प्रभाव से अच्छा जाने वाला है. धन प्राप्ति के लिए भी 2020 में आपके लिये अच्छे योग बन रहे हैं. इस समय में आप शेयर मार्किटिंग जैसी योजनाओं में पैसा लगा सकते हैं.

मकर राशि के लोगों की 2020 में अपने पार्टनर के बीच नजदीकियां और बढ़ेंगी. अब तक शनि के कारण आपके जीवन में जो परेशानियां आ रही थीं वो सारी नए साल में दूर हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें: 2020 शुरू होते ही इस दिन लगेगा साल का सबसे पहला ग्रहण, जानिए कब-कब पडेंगे ग्रहण

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के जीवन के सभी क्षेत्र 2020 में फलदायी होंगे. लेकिन इस साल आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा सुधार आएगा और इस साल आपके पास पैसों की कमी नहीं होगी. कन्या राशि के लोग अगर 2020 में किसी नए चीज पर पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो वो बेझिझक इस साल निवेश कर सकते हैं. हालांकि कन्या राशि के लोग कोई भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोचते हैं पर 2020 में आप निश्चिंत रह सकते हैं.

2020 में कन्या राशि वालों की रोमांटिक लाइफ काफी अच्छी रहने वाली है. बृहस्पति के प्रभाव से जो लोग अभी तक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं जा पाए हैं उन्हें 2020 में एक अच्छा पार्टनर मिल सकता है.

वृषभ

वृषभ को बदलाव जल्दी पसंद नहीं आता लेकिन 2020 का बदलाव आपके लिए बहुत अच्छा होगा. साल 2020 में बृहस्पति और शनि आपके लिए भाग्याशाली साबित होंगे. नया साल में आपके जीवन में प्यार और पैसा दोनों लेकर आएगा.वृषभ राशि वालों को साल की शुरुआत में थोड़ी चिंता या परेशान का अनुभव हो सकता है. लेकिन 2020 में होने वाले बदलाव उनके जीवन में सकारात्मक परिणाम लाएंगे और उन्हें इससे खुशी मिलेगी.

2020 में वृषभ राशि के लोगों को मनचाहा पार्टनर आपको मिलने वाला है. नए साल में आपको जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा. अब तक जिन लोगों की शादी नहीं हो पाई है, उनकी बात भी 2020 में बन जाएगी.

सिंह

भाग्य सिंह राशि के साथ हो या न हो, इस राशि के लोग एक स्टार की तरह जिंदगी जीते हैं. ये लोग जहां भी जाते हैं, बिना कोई मेहनत किए ही सुर्खियां बटोर लेते हैं. इनका व्यक्तित्व बहुत ही आकर्षक होता है और लोग इनकी तरफ खिंचे चले आते हैं.सिंह राशि के जो लोग कई दिनों सेहत की समस्या से परेशान हैं, उनकी सारी परेशानियां 2020 में दूर हो जाएंगी.

इस साल उनका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहने वाला है. इसके अलावा करियर और प्यार में भी 2020 आपके लिए कई अवसर लेकर आ रहा है. सिंह राशि के लोग इस साल खुद को रिलेशनशिप के मामले में सौभाग्यशाली महसूस करेंगे. 2020 आपके लिए रोमांटिक होने के साथ-साथ रोमांचक भरा भी रहने वाला है.

धनु

धनु राशि के लोग बहुत रोमांचकारी होते हैं. धनु राशि के लोगों को कोई भी सीमा नहीं बांध सकती. वो जो सोचते हैं, करके ही रहते हैं. उन्हें अच्छे से पता होता है कि रास्ते में आने वाली बाधाओं को कैसे दूर किया जाता है.2020 धनु राशि वालों को इन सारी समस्याओं का हल मिलेगा, जिसमें वो पिछले कई दिनों से उलझे हुए थे. इस साल वो अपनी जिंदगी में तालमेल बिठाने में कामयाब होंगे. करियर के मामले में नई ऊंचाइयां छुएंगे और 2020 में खूब ट्रैवेल करेंगे.2020 में धनु राशि के लोगों की अपने पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता आयेगी. साथी के साथ अब तक की सारी दूरियां अगले साल तक खत्म हो जाएंगी और आपके प्यार की गाड़ी फिर दौड़ेगी.

Back to top button