20 लाख खर्च कर की बेटी की शादी, सुहागरात को पता चला दूल्हा है किन्नर

माता-पिता ने लाखों रुपए खर्च कर अपनी बेटी के लिए योग्य दूल्हा ढूंढा। अपनी लाड़ली को कोई दुख न हो इसके लिए बड़े ही धूमधाम से लाखों रुपए खर्च कर शादी की और लाखों का दहेज भी दिया। लेकिन शादी के दूसरे ही दिन एक चौंकाने वाली बात का खुलासा हुआ। शादी के दूसरे दिन पता चला कि लाखों रुपए खर्च कर जिस लड़के से अपनी बेटी की शादी की है वो किन्नर है।20 लाख खर्च कर की बेटी की शादी, सुहागरात को पता चला दूल्हा है किन्नर

जबलपुर के घमापुर के पटेल मोहल्ले के रहने वाली साधना द्विवेदी की शादी दूल्हे अभिषेक से हुई। मार्च में दोनों की सगाई हुई थी, जिसमें भी 1 लाख का खर्चा लड़की के परिवारवालों ने ही किया। इसके बाद अप्रैल में तिलक की रस्म में लड़की वालों से 15 लाख रुपए और जेवरात मांगे गए। इसके बाद लाखों रुपए खर्च कर 5 जून को दोनों की शादी हुई। लेकिन सुहागरात ने माता-पिता के अरमानों पर पानी फेर दिया। 

अलेसांद्रा एम्ब्रोसियो आभूषण ब्रांड के लिए टॉपलेस हुईं,तस्वीर देख होश उड़ जायेंगे…

सुहागरात में जब दूल्हे के किन्नर होने का पता चला तो दुल्हन के पैरों तले जमीन खिसक गई। दुल्हन के सामने जब लड़की की पोल खुलने के बाद दुल्हन के ससुराल वालों ने उसे मारा-पीटा और कमरे में कैद कर दिया। किसी तरह से बेचारी लड़की ने अपने मां को फोन पर दूल्हे के किन्नर होने की बात बताई। इसके बाद माता-पिता बेटी के ससुराल पहुंचे और बेटी को कैद से छुड़ाकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ और घरवालों के साथ धोखा हुआ है। लड़के वालों ने यह बात छुपाए रखी और उसने 20 लाख रुपए दहेज और शादी के नाम पर वसूल लिए। लड़की की शिकायत पर लड़के और उसके परिवारवालों के खिलाफ  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

 

 
Back to top button