अचानक ब्रेक लगाया इसलिए 20 फीट तक घिसटती चली गई लड़की, और फिर…

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में हाईकोर्ट चौराहे के पास युवक के कट मारने पर युवती ने अचानक ब्रेक लगाया और तेज रफ्तार के कारण गाड़ी स्लिप हुई और बीस फीट तक घसीटती चली गई। एक युवती बेहोश हुई तो साथी रोने लगी. वहीं इस मामले में जब घायल युवती को अस्पताल ले जाने के लिए कोई मदद के लिए नहीं आया तो ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी छोड़ उसे अस्पताल ले गया. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार नवलखा निवासी प्रियांशी वाधवानी अपनी चचेरी बहन डिम्पल वाधवानी के साथ बीते गुरूवार दोपहर एक बजे गाड़ी से कोचिंग क्लास जा रही थी और दोनो भोपाल की रहने वाली है. दोनों इंदौर के निजी कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है.

Loading...

वहीं बीते गुरूवार को रीगल तिराहे से हाईकोर्ट चौराहे के लिए वे निकली और तभी चौराहे के पहले उनकी गाड़ी के सामने से एक युवक कट मारते हुए निकला और हड़बड़ी में गाड़ी चला रही प्रियांशी ने ब्रेक लगा दिया. इस समय गाड़ी स्पीड में थी तो स्लिप हो गई और गाड़ी सहित दोनो युवतियां करीब बीस फीट तक घसीटते चली गई. इसके बाद घटना के चलते वहां काफी भीड़ लग गई और डिम्पल बेहोश हो गई तो प्रियांशी डरकर रोने लगी और उसे सभी ने समझाया लेकिन उसका रोना बंद नहीं हुआ.

एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हडकंप…

ऐसे में दो ऑटो रिक्शा वाले आए और ट्रेफिक पुलिस के साथ दोनों को एमवाय अस्पताल लेकर गए. वहां कुछ देर बाद डिम्पल को होश आ गया और डिम्पल के सिर में वही प्रियांशी की नाक में चोट आई थी. वहीं इलाज के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी हो गई जिसके बाद दोनों को भंवरकुआं में रहने वाली बुआ को बुलाकर भेजा गया.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com