2 दिन पहले ही श्रीदेवी की हुई थी मौत, पोस्टमार्टम के बाद हुआ बड़ा खुलासा..!

शनिवार रात बॉलीवुड की ‘चांदनी’ हमेशा के लिए अपने चाहने वालों को अलविदा कह गईं. कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की 54 साल में मौत हो गई
2 दिन पहले ही श्रीदेवी की हुई थी मौत, पोस्टमार्टम के बाद हुआ बड़ा खुलासा..!शनिवार रात बॉलीवुड की ‘चांदनी’ हमेशा के लिए अपने चाहने वालों को अलविदा कह गईं. कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की 54 साल में मौत हो गई श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने परिवार संग दुबई गई थीं. उनके जाने से बॉलीवुड समेत पूरा देश निशब्द हो चुका है. आज उनका शव दुबई से भारत लाया जाएगा. फिर एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होगी.

श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि आज श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा, जहां शाम तक उनका अंतिम संस्कार होना है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के प्रवक्ता ने बताया है कि दिवंगत श्रीदेवी का शव सोमवार को भारत लाया जाएगा.

शनिवार को श्रीदेवी का निधन हुआ था. एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में देरी हुई क्योंकि रविवार को छुट्टी का दिन था. दुबई के समयानुसार ऑफिस के कामकाज के घंटे खत्म हो चुके थे. दुबई में पोस्टमार्टम का पूरा प्रोटोकॉल होता है. ये पूरी प्रक्रिया 24 घंटे की है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद पार्थ‍िव शरीर मुहाइसना एम्बैलमिंग सेंटर भेजा जाएगा. इसके बाद ही इसे प्राइवेट जेट के जरिए भारत लाया जा सकेगा. इसके अलावा विदेश मंत्रालय के साथ पासपोर्ट संबंधी और पुलिस की जरूरी कार्रवाई होनी है.

शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्यों समेत बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे. लेकिन शनिवार को वो श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे खलीज टाइम्स ने अनुसार, शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत की नींद सोने से पहले श्रीदेवी अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी लेकिन कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला. बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी हुई हैं बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें………..

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com