180 साल बाद इन 4 राशियों पर कुबेर महाराज कर रहे हैं कृपा, इनकी पलट जायेगी किस्मत,करोड़पति…

हम सभी के जीवन में सुख दुःख का अवागमन तो लगा ही रहता है इनका आना जाना ग्रहों की चाल के कारण होता है ज्योतिष के ज्ञाताओ की माने तो ग्रहों की चाल के कारण ऐसे संयोग बन रहे है की पूरे 180 साल बाद 4 राशियों पर कुबेर महाराज की कृपा होने वाली है जिससे इनके सभी दुखो का अंत हो जायेगा और बहुत सी खुशियाँ इनके जीवन में आएँगी ,इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे में हम आपको नीचे बताने वाले है !

हम सभी जानते है की कुबेर जी की कृपा जिस पर भी हो जाती है उसके सभी दुखो का अंत हो जाता है और सभी कार्यो में लाभ होता है कुबेर जी को धन दौलत का देवता कहा जाता है इनकी कृपा से हम लोग अमीर बन जाते है मिली जानकारी के अनुसार कुबेर महाराज की कृपा 4 राशियों पर होने वाली है जिससे इनके जीवन के सभी दुखो का अंत हो जायेगा !जिन राशियों पर इनकी कृपा हो रही है वो राशियाँ हम नीचे दे रहे है !

तुला राशि – राशि वाले लोग अपने पेशे में सफल होते हैं,इस राशि के जातको के लिये भी यह समय शुभ संकेत लेकर आया है।इन राशियों के लोग सरकारी नौकरी प्राप्त करते है ,और कोई बड़ा पदभार सम्भालते है !

सिंह राशि -इन राशि वालों को धन लाभ होगा कार्यों मे सफलता होगी। भाग्‍यों, भौतिक सुखों का तो आगमन साफ होगा लेकिन आपके छोटे भाई बहनों का स्‍वास्‍थ बिगड़ सकता है !

27,28,29 और 30 तारीख को इन चार राशि के लोगों को मिलेगी जीवन में सबसे बड़ी खुशखबरी

 

मीन राशि -दांपत्य में कलेश, वजन का बढ़ना और पार्टनरशिप का टूटना, पर कुछ समय पश्‍चात जब सुधार होने पर सीनियर्स आपके काम की तारीफ़ करेंगे, सैलरी में वृद्धि होगी, आय के कुछ नए रास्ते भी खुलेंगे।

मकर राशि – प्रेम में सफलता, संतान प्राप्ति के योग और पढ़ाई में सफलता।नौकरी बदलने का भी योग बन रहा है कार्य-स्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार होगा और आपके काम की तारीफ़ भी होगी, पद-प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

Back to top button