ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरें

हाल ही में आ रही फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के इंटीमेट सीन को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। इसी के साथ चर्चाएं हैं इस फिल्म की एक्ट्रेस बिदिता बाग की। बिदिता बाग ने इस फिल्म में बेहद हॉट सीन दिए हैं। सिर्फ यही नहीं नेचुरल दिखने के लिए बिदिता ने खुद कई सीन्स के रीटेक करवाए। 

बिदिता को इस साल की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के ट्रेलर में बिदिता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बेहद हॉट सीन दिए हैं। वहीं बिदिता का ये हॉट अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। जिसके चलते ट्रेलर भी ट्रेंड कर रहा है। 

ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरेंवहीं हाल ही में खबर ये भी आई थी कि फिल्म को करीब आठ कट के बाद पास किया गया है। आगे देखें बोल्ड बिदिता की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ खास बातें- 

ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरेंरिलीज हुआ ट्रेलर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर और सॉन्ग ‘बर्फानी’ रिलीज हो चुका है। 

बिदिता बाग के साथ सेक्स सीन इस फिल्म में मॉडल टर्न एक्ट्रेस बिदिता बाग के साथ नवाज ने कई इंटीमेंट और किसिंग सीन्स दिए हैं। 

ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरेंएक्ट्रेस ने छोड़ी थी फिल्म बता दें कि ये वहीं सॉन्ग है जिसकी वजह से एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने ये फिल्म छोड़ी थी। 

ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरेंदिखाई बोल्डनेस चित्रांगदा नवाज के साथ इंटीमेट और किसिंग सीन करने में सहज नहीं थी। इसलिए उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया। वहीं बिदिता ने इस फिल्म में बोल्डनेस दिखाकर सबको चौंका दिया है। 

18 साल बड़े एक्टर साथ सेक्स इस फिल्म में बिदिता खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ सेक्स करती दिखाई दे रही हैं। 

ताबड़तोड़ S*X सीन..पहली फिल्म में तोड़ी बोल्डनेस की हदें..अकेले में ही देखें ये तस्वीरेंपूछा गया सवाल जब एक इंटरव्यू में बिदिता से पूछा गया कि उन्हें चित्रा की जगह लेते हुए कोई दबाव महसूस हुआ। 

‘बाहुबली’ के साथ नाम जुड़ते ही श्रद्धा ने बढ़ाई अपनी इतनी फीस, सुनकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुली

दिया जवाब उनका कहना था कि, ‘मैं जानती हूं चित्रांगदा एक बड़ी कलाकार है, लेकिन फिल्म में उनकी जगह लेते हुए मैंने कोई दबाव महसूस नहीं किया। वो भले ही बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम हो, लेकिन मैं भी मॉडलिंग वर्ल्ड में काफी फेमस हूं।’ 

कोई परेशानी नहीं हुई 43 साल के नवाज के साथ इंटीमेट सीन देते वक्त 25 साल की बिदिता को कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। 

जबरदस्त इंटीमेट सीन फिल्म में एक्ट्रेस बिदिता के साथ नवाज के जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए हैं। इन सींस की वजह से ये फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि अब ये फिल्म 8 कट के साथ रिलीज होगी।

Back to top button