18 उम्मीदवारों की एक और सूची कांग्रेस ने की जारी, रोहतक से इस बार भी…

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस ने 18 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. कांग्रेस की ओर से जारी की गई लिस्ट में हरियाणा की 6, मध्य प्रदेश की 3 और उत्तर प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. हरियाणा की अंबाला सीट से कुमारी शैलजा और रोहतक से दीपेंद्र सिंह हुड्डा को उम्मीदवार बनाया गया है.

 

हरियाणा में भिवाड़ी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी, गुड़गांव से कैप्टन अजय सिंह यादव और फरीदाबाद से ललित नागर को टिकट दिया गया है. वहीं, उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से उम्मेद सिंह निषाद, गोंडा से कृष्णा पटेल, बस्ती से राजकिशोर सिंह, सलेमपुर से राजेश मिश्रा, जौनपुर से देवव्रत मिश्रा, गाजीपुर से अजीत कुमार कुशवाह, चंदौली से शिवकन्या कुशवाह और भदोही से रमाकांत यादव को उम्मीदवार बनाया गया है. मोहनलालगंज से रमाशंकर भार्गव के स्थान पर अब आरके चौधरी को टिकट दिया गया है.

आज बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की 128वीं जयंती, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश में भिंड से देवाशीष जाररिया, ग्वालियर अशोक सिंह और धार से दिनेश गिरवाल को उम्मीदवार घोषित किया गया है. कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 404 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है जिनमें संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं.

Back to top button