15 वर्षीय छात्रा की कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत, परिजनों ने लगाया संगीन आरोप

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर एक 15 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी नीतू चौहान को तीसरी मंजिल से नीचे धक्का दिया गया है.

मृतक छात्रा नीतू चौहान मार्डन सिटी मांटेसरी इंटर कॉलेज की कक्षा नौ में पढ़ती थी. देवरिया के पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. छात्रा का के शव का पोस्टमार्टम कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसके मस्तिष्क में और शरीर के अंदरूनी हिस्सों में चोट आई है. वारदात के वक्त छात्रा अपने स्कूल की तीसरी मंजिल पर शौचालय गई थी. वहां से वह नीचे गिर गई.

इसे भी पढ़े: हरियाणा में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

छात्रा नीतू को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गोरखपुर रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते ही उसकी मौत हो गई. मृतका के परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसे पीछे से धक्का दे दिया जबकि कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्रा ने खुद छत से कूदकर खुदकुशी की है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button