14 साल के पोर्न के लती भाई ने बड़ी बहन के साथ किया ऐसा कांड, सामने आई एक और सच्चाई

पोर्न फिल्मों की लत किस तरह से अपराध और गलत राह पर ले जा सकती है, नवी मुंबई में इसका बड़ा उदाहरण सामने आया है. नवी मुंबई में पोर्न फिल्मों के लती 14 साल के भाई ने 16 साल की बहन के साथ एक बार नहीं, बल्कि कई बार रेप किया. घटना का पता तब चला जब रेप के कारण बहन प्रेग्नेंट हो गई. तबियत खराब होने की शिकायत पर मां उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची. यहां डॉक्टर्स ने उसे जो बताया उससे उसके होश उड़ गए. पूछताछ करने पर उसने बताया कि छोटा भाई उससे कुछ समय से रेप करता आ रहा था.

जॉब के लिए नहीं होते थे पेरेंट्स, तब करता था रेप

मिड डे की खबर के अनुसार नवी मुंबई में घटी यह घटना उन पेरेंट्स के लिए भी चिंताजनक है जो नौकरी के लिए जाते हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित भाई व बहन के मां-बाप जॉब करते हैं. वह इसके लिए दिन में कई घंटों के लिए बाहर चले जाते थे. इसी दौरान उनके 14 साल के बेटे को पोर्न फ़िल्में देखने की लत लग गई. काफी समय तक लत के बाद उसने अपनी बहन को शिकार बना लिया. मां-बाप के बाहर होने से उसे कई बार मौका मिला और उसने अपनी 16 साल की बड़ी बहन से बार-बार रेप किया.

इस तरह पता चली रेप की घटना

मां ने बताया कि बेटी ने कुछ दिन पहले पेट में दर्द और तबियत खराब होने की शिकायत की. वह उसे डॉक्टर के पास लेकर गई. डॉक्टर ने चेकअप किया तो पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. यह सुन मां के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. उसने बेटी से पूछताछ की. तो उसने बताया कि छोटा भाई उससे कई बार रेप कर चुका है. स्तब्ध मां-बाप को समझ नहीं आया कि क्या करें.

इलाज के दौरान सजा काट रहा कैदी अस्पताल से फरार

बच्चे को बाल सुधार गृह भेजा

वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भाई को अरेस्ट कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. घटना के बाद पुलिस द्वारा अरेस्ट किए जाने के बाद बच्चे को बाल सुधार गृह भेजा गया है. कमोठ पुलिस के डीसीपी तुषार दोषी का कहना है कि बच्चे को बाल सुधार गृह (जुवेनाइल होम) भेजा गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Back to top button