बलरामपुर में हाईटेंशन तार की चपेट आने से 14 लोग झुलस, 12 बच्चे शामिल

लखनऊ। यूपी के बलरामपुर में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गुरुवार को 14 लोग झुलस गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में 12 बच्चे शामिल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना हरैया थाना क्षेत्र के उदईपुर मजगवां गांव की है।

बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्यक्रम में कटिया लगाकर प्रोजेक्टर चलाते समय यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

बता दें कि बलरामपुर हाल में हुए गैंगरेप की एक घटना के चलते इन दिनों सुर्खियों में है। गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने कुछ दिन पहले डीएम से मुलाकात की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित सात सूत्रीय मांगपत्र सौंपी थी। पीड़िता के परिजनों ने घटना में शामिल दोषियों को फांसी की सजा दिये जाने की मांग की थी।

पीड़ित परिवार से साथ ही एक करोड़ रुपये आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग की थी। पीड़ित की मां की ओर से दिये गये मांगपत्र में एक रसरकारी आवास, पट्टे की जमीन, पीड़िता के भाई को सरकारी नौकरी और परिवार पर खतरे को देखते हुए एक शस्त्र लाइसेन्स दिये जाने की मांग की है।

Back to top button