अंधविश्वास में फंसी 120 महिलाओं की तांत्रिक ने लुटी आबरू

- in अपराध

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है. वायरल हुए वीडियो के बाद खुलासा हुआ कि इसने 120 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाए. वीडियो में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे अमरपुरी को पुलिस ने पुलिस ने आनन-फानन में बिल्लू को गिरफ्तार कर लिया.

अमरपुरी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को छानबीन में कुछ ऐसा मिला, जिसकी वजह से प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए. इस दौरान पुलिस को इस पुजारी के 120 महिलाओं से संबंध बनाने के वीडियो भी मिले है. 

संपत्ति की वजह से पत्नी के सामने ही मासूम को नदी में फेंका

मामले में बता दें कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था, जिससे महिला बेहोश हो जाती थी.  इसके बाद बिल्लू उनका दुष्कर्म कर विडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था. कई महिलाओं को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यह आरोपी बाबा उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था. मामले की जाँच कर रहे डीएसपी ने गुरुवार को तीन पुलिस टीमें बनाईं और बिल्लू को गिरफ्तार करने के आदेश दिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी