संपत्ति की वजह से पत्नी के सामने ही मासूम को नदी में फेंका

- in अपराध

गुजरात के सूरत से एक पिता द्वारा अपने मासूम बेटे को नदी में फेंककर मार डालने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, सूरत के रहने वाले निशित पटेल ने अपने मासूम बेटे को महज इस बात के लिए नदी में फेंक दिया, क्योंकि उसे इस बात की चिंता सताने लगी थी कि दो बेटों के होने के चलते उसकी संपति दो हिस्सों में बंट जाएगी.

आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार कर लिया कि पत्नी ब्रेना पटेल के सामने ही उसने अपने ढाई साल के बेटे नीव को नदी में फेंका था. पुलिस ने बताया कि निशित सूरत के वणेसा गांव का रहने वाला है.

चश्मदीदों ने बताया एयरहोस्टेस की मौत का आंखों देखा हाल

पुलिस ने आरोपी पिता निशित पटेल को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस लगातार पांच दिन से नदी में फेंके गए नीव की तलाश कर रही है, हालांकि अब तक नीव का कुछ अता पता नहीं चल सका है.

लव यू बेटे, जय श्री कृष्ण बोल फेंका था

पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने अपने कबूलनामे में जो बातें कही हैं, वह बेहद चौंकाने वाली हैं. निशित ने बताया कि वह दूसरी संतान के रूप में बेटी चाहता था, क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उसकी संपति के दो हिस्से हों. लेकिन जब से निशित का जन्म हुआ, तभी से वह इस चिंता में डूबा रहने लगा.

सो रही नाबालिग बेटी के साथ पिता ने बनाया संबंध!!

पत्नी से जबरन मुख मैथुन करता था हैवान पति

आखिरकार उसके दिमाग में नीव की हत्या की योजना ने जन्म लिया. हत्या के बारे में सोचते हुए वह पिछले 15 दिनों से काफी परेशान चल रहा था. आखिरकार पति-पत्नी छोटे बेटे को नदी दिखाने के बहाने कार से पहले बारडोली पहुंचे.

पहले वह बेटे को लेकर बाल मंदिर गए. लेकिन वहां भीड़भाड़ देख बेटे को लेकर वे अपनी कार से नेशनल हाईवे 53 पर बढ़ गए. बारडोली में नांदीड़ा गांव के पास मिंढोली नदी पर बने पुल पर नीव को नदी का तेज बहाव दिखाने ले गए.

चोर ने लिखा- सरकार नौकरी नहीं दी तभी की चोरी

उन्होंने बताया कि इस बीच नीव को तेज ठंड लगने लगी तो उसे प्लास्टिक के बोरे में लपेट दिया . उसी तरह निशित और उसकी पत्नी ब्रेना अपने बेटे को लेकर पुल पर पहुंचे और नदी के तेज बहाव में नीव को फेंक दिया.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम