12 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग छात्रों ने किया दुष्कर्म…

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कक्षा तीन में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ दो छात्रों के द्वारा रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. हैरत की बात तो यह है कि दुष्कर्म करने वाले दोनों छात्र भी नाबालिग हैं.

दुष्कर्म के दोनों कथित आरोपियों में से एक कक्षा 9 और दूसरा कक्षा 10 का छात्र है. दोनों दोषी छात्रों की उम्र लगभग 13 और 14 वर्ष बताई जा रही है जबकि पीड़ित लड़की की उम्र 12 वर्ष है.

पुलिस ने पोक्सो एक्ट में दर्ज किया मुकदमा

घटना की शिकायत पर मोदीनगर पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है और पोक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि वह काम पर गई हुई थी और छात्रा घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस में रहने वाले दोनों छात्रों ने छात्रा के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

शाम को जब छात्रा की मां काम से घर लौटी तो छात्रा ने सारी आपबीती अपनी मां से बताई. जिसके बाद महिला छात्रा को लेकर मोदीनगर थाने पहुंची और दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ लिखित में सूचना दी.

तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मामला

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा तहरीर दी गई है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी गहनता से जांच कराई जा रही है.

Back to top button