अश्लील विडियो बनाकर 12वीं की छात्रा को करता था ब्लैकमेल, विरोध किया तो…!

बलिया में दिनदहाड़े कत्ल कर दी गई 12वीं छात्रा के साथ हुई वारदात के पीछे आपत्तिजनक वीडियो और ब्लैकमेलिंग जैसे जुर्म भी थे, छात्रा जिसकी पीड़ित थी। यही वारदात की वजह बनी। परिवारीजनों की मानें तो स्नान करते वक्त प्रधान पुत्र ने छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसे दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता था। हर कुछ दिन पर पैसा मांगता था।

वह उससे अब तक चार हजार रुपये ले भी चुका था। परिवारीजनों ने बताया कि प्रधान पुत्र प्रिंस अपने तीन-चार दोस्तों के साथ मिलकर लगभग एक वर्ष से रागिनी का पीछा कर रहा था। कई बार रास्ते में रुकवाकर भी अभद्रता की।
शिकायत के बाद भी नहीं लिया प्रधान ने बेटे के खिलाफ एक्शन

लोकलाज तथा गांव के प्रधान पुत्र होने के कारण लोग कुछ नहीं कर पा रहे थे। गांव के प्रधान से शिकायत करने के बावजूद उन्होंने कभी भी अपने बेटे को नहीं रोका। सोमवार रात को तीन-चार दोस्तों के साथ आकर वह उससे फिर पैसा मांग रहा था। छात्रा ने देने से इनकार किया तो मंगलवार सुबह स्कूल जाते समय उसकी हत्या कर दी।

साथ जा रही छोटी बहन जब तक चिल्लाती, तब तक बाइक सवार फरार हो गए। घटना जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र स्थित बजहां गांव की हैं। बहन ने गांव के प्रधान पुत्र सहित पांच लोगों पर आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Back to top button