स्कूल बस में 11वीं के छात्र ने की 5वीं की छात्रा से अश्लील हरकत

कहने को स्कूल बस में एक महिला मेड का होना अनिवार्य कर दिया गया है ताकि बच्चियां सुरक्षित रहे. पर उसके बावजूद गाजियाबाद के इंदिरापुरम में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ बस में मेड की मौजूदगी में छेड़छाड़ की गई है. छेड़छाड़ का आरोपी 11वीं कक्षा में पढ़ता है. परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर सुधार गृह भेज दिया गया है.स्कूल बस

आरोपी छात्र और पीडिता एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. बच्ची 5वीं कक्षा में पढ़ती है और आरोपी छात्र 11वीं कक्षा में है. शुक्रवार को दोनों जब बस से घर लौट रहे थे तब छात्र ने बच्ची के साथ गलत हरकत की. घटना के समय, वसुंधरा के पास बस में छात्रा समेत 3 बच्चे, ड्राइवर, कंडक्टर और केवल मेड बचे थे. पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा है कि छात्र ने बच्ची को इशारे से पीछे बुलाकर अपने कपड़ों के बटन खोलने के लिए कहा.

इसे भी पढ़े: दूसरे की बीवी के साथ किया ऐसा काम, कमज़ोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

उसने बच्ची को अपने पास पीछे की सीट पर बैठाया और उसके साथ छेड़छाड़ की. उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने चिल्लाने की कोशिश की तो वो उसे जान से मार डालेगा. डरी-सहमी बच्ची ने घर आकर इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी. इसके बाद परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी छात्र को नोएडा के बाल सुधार गृह में भेज दिया है.

Back to top button