फ़ोन पर बात करते-करते महिला सिपाही की हो गयी मौत, पढ़ें पूरी खबर…

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के फूलपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही पूजा सिंह फूलपुर कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहती थी। शुक्रवार की शाम को किसी से मोबाइल पर बात करते-करते फांसी के फंदे पर झूल गई। शुक्रवार की देर रात में जानकारी होने पर पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी ,तो उसका शव छत के चुल्ले से लटक रहा था और कान में ईयर फोन लगा रहा। फांसी लगाने से पहले पूजा किससे बात कर रही थी। पुलिस इसका पता लगाने के लिए फोन नंबर को ट्रेस कर रही है।  


चंदौली जिले के चकिया थाना के सहामद गांव निवासिनी  24 वर्षीया पूजा सिंह पुत्री राजकुमार सिंह 2018 बैच की महिला आरक्षी हुई थी। पूजा की  फूलपुर कोतवाली में पांच फरवरी 2019 को पहली तैनाती हुई थी। वह पिछले पांच माह  से फूलपुर बाजार में मेन रोड पर स्थित स्टेट बैंक के सामने वाली गली में किराए के मकान में प्रथम तल रह रही थी। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे दूध विक्रेता उसके कमरे में दूध देने पहुंचा,तो कमरा अंदर से बंद मिला।

यह भी पढ़ें: इस देश के कई हजार लोगों ने सरकार से मांगी इच्छा मृत्यु, सामने आई ये चौका देने वाली वजह…

इस पर दूध विक्रेता ने मकान मालिक को ही दूध देकर चला गया। रात लगभग नौ बजे मकान मालिक पूजा को कमरे में दूध पहुंचाने गया। काफी देरी तक मकान मालिक दरवाजे को खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इस पर अनहोनी की आशंका पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस  अंदर से बंद दरवाजे को तोड़ कर कमरे में घुसी तो देखा कि महिला सिपाही पूजा कान में एयर फोन लगाए हुए फांसी के फंदे से उसका शव लटक रहा था। पुलिस ने कमरे का निरीक्षण कर भोर में परिजनों के आने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि  मृत सिपाही की शादी की बातचीत कहीं चल रही थी। इसे लेकर उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या से पहले उसकी मोबाइल पर  आने वाली काल पर भी पुलिस जांच पड़ताल की जा रही है। 

Back to top button