होटल में ‘जिस्मफरोशी का धंधा’, रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाभी-देवर और जीजा-साली

कानपुर के नटराज होटल में भाभी-देवर, जीजा-साली और प्रेमी-प्रेमिका मौज-मस्ती करते पकड़े गए। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। होटल के रजिस्टर और रिकॉर्ड कब्जे में लेकर खंगाले जा रहे हैं।  
होटल में ‘जिस्मफरोशी का धंधा’, रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाभी-देवर और जीजा-साली

 
कानपुर के एसपी पूर्वी अनुराग आर्या ने बताया कि घंटाघर और आसपास स्थित होटलों में युवक-युवतियों के मौज-मस्ती के लिए आने की खबर कई दिनों से मिल रही थी। मंगलवार को सटीक सूचना पर बेकनगंज और हरबंश मोहाल पुलिस ने संयुक्त रूप से नटराज होटल में छापा मारा। पुलिस को देखते ही होटल संचालक और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने कमरों की तलाशी ली तो अलग-अलग कमरे में श्याम नगर चकेरी का एक युवक अपनी भाभी, मौरावां उन्नाव का एक युवक अपनी साली के साथ रंगरेलियां मनाते मिले।
इसके अलावा कानपुर का चमनगंज निवासी युवक अपनी प्रेमिका के साथ मौज-मस्ती करते पकड़ा गया। पुलिस को एक कमरे में आवास विकास उन्नाव के एक दंपति भी मिले। इंस्पेक्टर ने बताया कि सभी से अलग-अलग पूछताछ की गई है। पकडे़ गए युवक और युवतियों को सूचना देकर थाने बुलाया गया। उन्हें युवक और युवतियों के करतूत बताई गई। इसके बाद हिदायत देकर सभी को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी ने बताया कि होटल संचालक ने बिना लिखापढ़ी के मौज-मस्ती करने वालों को कमरे दे रखे थे। यह होटल नियमों का उल्लंघन है। जांच के बाद होटल संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी।
Back to top button