होटल पहुंची और सेक्स की डिमांड करने लगीं ये एक्ट्रेस..

अभिनेत्री रिया सेन अकसर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं वे इस बार भी कुछ ऐसी ही वजहों से चर्चा में हैं। रिया ने इस बार कुछ ऐसा किया है कि आप सुनकर अपना सिर पकड़ लेंगे।होटल पहुंची और सेक्स की डिमांड करने लगीं ये एक्ट्रेस..

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन कई बार अपने बोल्ड स्टेटमेंट और बोल्ड सीन के कारण चर्चाओं में रही हैं। इस बार भी रिया ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण वो चर्चा का विषय बन गईं। उनके साथ गलती से ही सही, एक ऐसा अजीब वाकया हो गया जिसके बाद वो खुद काफी शर्मिंदा हुईं। होटल पहुंची और सेक्स की डिमांड करने लगीं ये एक्ट्रेस..रिया एक रेस्टोरेंट में पहुंचीं और वहां जाकर कुछ डिश ऑर्डर करने के लिए वेटर को बुलाया। वहीं वेटर से रिया सेक्स की डिमांड कर बैठीं। रिया इस दौरान काफी थकी हुई थीं और वेटर से गलती से बोल दिया Could I have some SEX please…आगे जाने फिर क्या हुआ और देखें रिया की बेहद हॉट तस्वीरें-

नया खुलासा खैर, यही नहीं हाल ही में रिया ने अपने करियर से जुड़ा एक वाकया बताया है। जैसा कि आप जानते हैं कि रिया सेन ने एक शॉर्ट फिल्म ‘लोनली गर्ल’ में कायरा दत्त के साथ लेस्बियन सीन दिए हैं।

लेस्बियन रोल के लिए अप्रोच किया रिया सेन ने हाल ही में बताया है कि उन्हें कई बार लेस्बियन सीन करने का ऑफर मिला है। रिया ने बताया कि बॉलीवुड में उन्हें कई बार लेस्बियन रोल के अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने हमेशा मना किया।

कैदी से प्यार कर बैठी जेलर महिला ! भेजती थी उसे खुद की अश्लील तस्वीरें
लेस्बियन के रोल में कोई दम नहीं लगा रिया ने कहा कि उन्हें लेस्बियन के रोल में कोई दम नहीं लगा लेकिन इसलिए वो रोल करने से उन्होंने मना कर दिया।

सेक्स स्कैंडल में घिरी थीं रिया रिया ने कहा कि वो रोल मेरे लिए कोई मायने नहीं रखते थे इसलिए मैंने उन रोल को करने से मना कर दिया। वहीं लोनली गर्ल फिल्म के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा कि मैंने शुरुआत से ही जनता को इसके साथ बांधे रखा।

रिया और कायरा के बीच लेस्बियन सीन आपको बता दें कि इस फिल्म में रिया और कायरा के बीच लेस्बियन सीन इस शॉर्ट फिल्म का मुख्य भाग था।

सेक्स स्कैंडल में घिर गई थीं आपको बता दें कि रिया सेन उस वक्त सेक्स स्कैंडल में घिर गई थीं, जब उनका एक MMS वायरल हो गया। इस MMS में वे और अस्मित पटेल काफी इंटीमेट नजर आ रहे थे।

लेस्बियन के रोल में कोई दम नहीं लगा रिया ने कहा कि उन्हें लेस्बियन के रोल में कोई दम नहीं लगा लेकिन इसलिए वो रोल करने से उन्होंने मना कर दिया।

सिलसिले’ की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही आउट हुआ दोनों का यह MMS उनकी फिल्म ‘सिलसिले’ की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही आउट हुआ था, जिसे दोनों ने फिल्म का हिस्सा बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश भी की, लेकिन दोनों की इस MMS के चलते बड़ी बदनामी हुई।

बेहद हॉट हैं रिया रिया बेहद हॉट हैं ये बात उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती है।

न्यूड फोटोशूट रिया उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं जो टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

Back to top button