हॉलीवुड स्टार जैकी चैन ने किया बॉलीवुड स्टाइल में डांस, देखें वीडियो

हॉलीवुड फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्शन व फाइटिंग स्टंट के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता जैकी चैन की मूवी ‘कुंग फू योगा’ जल्द ही सिनेमा घरों में आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और अभिनेत्री दिशा पटानी भी होंगी। अभी हाल ही में अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर भी पोस्ट किया था। फिल्म में दिशा और सोनू मुख्य भूमिका में होंगे।

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग आइसलैंड और जयपुर में हुआ है। वहीं फिल्म में दर्शकों को इंडियन कलाकारों के साथ इंडियन डांस भी देखने को मिलेगा।

इसके साथ ही साथ अभी हाल हाल ही में उनकी इस फिल्म का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें आप जैकी को बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते देख सकते हैं। वीडियो में जैकी ने पीले रंग का कुर्ता पायजामा और जैकेट पहने हुई है।

इस वीडियो में उनके साथ कुछ बच्चे भी हैं जो उनके साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फिल्म के गाने को भी शेयर किया है। दिशा ने लिखा, “जैकी चैन ने इसे शानदार तरीके से किया। बच्‍चों और बॉलीवुड डांस स्‍टैप वाला यह वीडियो बेहद प्यारा है।

बता दें कि कई बॉलीवुड हिट फिल्मों के गानों के लिए कोरियोग्राफी कर चुकीं कॉरियोग्राफर फराह खान ने ‘कुंग फू योगा’ के लिए कॉरियोग्राफ किया है। फ़िलहाल दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://youtu.be/0cdCfWq2pK8

Back to top button