हुमा कुरैशी ने इस निर्देशक को बताया मै बॉलीवुड की उपज हूँ!

मुंबई: अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के साथ बॉलीवुड में पदार्पण कर चुकीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा है कि वह अनुराग कश्यप की एक उपज हैं. हुमा आगामी फिल्म ‘पार्टीशन : 1947’ के प्रचार के दौरान साक्षात्कार के लिए मंगलवार को यहां उपस्थित हुईं.हुमा कुरैशी

पहली फिल्म थी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’

हुमा से विषय वस्तु आधारित फिल्में देने वाले कश्यप और तिग्मांशु धुलिया जैसे निर्देशकों की भूमिका से संबंधित सवाल पर कहा, “मैं अनुराग कश्यप की सिनेमा की उपज हूं. उन्होंने मेरी पहली फिल्म का निर्देशन किया और मैं खुश हूं कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ मेरी पहली फिल्म थी. जब मैं फिल्म पर काम कर रही थी, तब मैंने महसूस नहीं किया था कि फिल्म की विशेषता महत्व रखती, बल्कि आप फिल्म का आनंद ले और इससे खुद को जोड़ने में सक्षम हों.”

दो एक्ट्रेस की तलाश में जुटी हैं प्रियंका चोपड़ा, सिंगल मॉम बनने को नही

18 अगस्त को रिलीज होगी ‘पार्टीशन : 1947’

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ मेरे लिए आदर्श शुरुआत थी. यह कई भाषाओं में डब हुई और इसने अंतरराष्ट्रीय सराहना हासिल की. कलाकार के रूप में फिल्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसने भविष्य की यात्रा की दिशा दिखाई.” रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत हुमा की ‘पार्टीशन : 1947’ 18 अगस्त को रिलीज होगी.

Back to top button