अभी-अभी: हुए रेल हादसा में घायलों को योगी सरकार देगी 50-50 हजार रुपए

 आज सुबह यूपी के रामपुर में बड़ा रेल हादसा हुआ है। राजरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस मामले में योगी सरकार ने गंभीर रुप से घायलों को 25-50 हजार रुपए का मुआवजा देने का एलान किया है।ट्रेन मेरठ से लखनऊ जा रही थी। रामपुर के पास कोसी पुल पर ये हादसा हो गया। हादसे के बाद योगी सरकार ने ATS को आदेश दिया है कि वो इस बात की जांच करे कि इसमें कोई आतंकी साजिश तो नहीं। 

पीएम मोदी ने कुलभूषण जाधव मुद्दे पर पाकिस्तान को दे दी धमकी, कहा अब नही होगी…

अभी-अभी: हुए रेल हादसा में घायलों को योगी सरकार देगी 50-50 हजार रुपए

योगी सरकार ने ATS को जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा है। वहीं राज्य सरकार ने हादसे में मुआवजे का ऐलान कर दिया है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को पचास पचास हजार की मदद की जाएगी।

बता दें कि यूपी के मेरठ से लखनऊ जा रही राज्यरानी एक्‍सप्रेस के 8-9 डिब्‍बे पटरी शनिवार को उतर गए। जानकारी के अनुसार, रामपुर के कोसीपुल के पास ये दुर्घटना हुई है. इस हादसे में कई लोग के घायल होने की खबर है।

वहीं, कई घायलों को ट्रेन से बाहर निकालकर हॉस्प‍िटल पहुंचाया गया है। घटना के बाद आसपास के लोग और जीआरपी मौके पर पहुंच गई है। अभी तक किसी यात्री की मौत की सूचना नहीं है ।
घटना की सूचना मिलते ही मुरादाबाद के डीआरएम घटना स्थल पर रवाना हो गए है । इस हादसे में 60 यात्रियों के घायल होने की सूचना है ।  

Back to top button