दिन में ही खरीदनी चाहिए हील रात को नहीं जानें क्यों…

नई दिल्ली। शॉपिंग किसे पसंद नहीं होती। बाते करें तो सबसे ज्यादा शॉपिंग का क्रेज लड़कियों में ही होता है। आज हम आपको देंगे कुछ शॉपिंग टिप्स कि अपने लिए सही हील का चयन कैसे करें….

 
दिन में ही खरीदनी चाहिए हील रात को नहीं जानें क्यों...लड़कियां शॉपिंग पर लेने कुछ जाती है और लेकर कुछ आती हैा कई बार ऐसा होता है कि उनको समझ ही नहीं आता की उनके लिए क्या सही हैं और क्या गलत। आपको बता दे कि कपड़ो के साथ ही हील की सही पहचान होना बहुत जरूरी है कि आपके पैरों पर कौन सी हील अच्छी लगेगी। आपको बता दे कि गलत हील खरीदने के भी बहुत सारे साइड इफेक्ट होते हैं। 
लेकिन अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। अब अगर आपको हील खरीदनी है तो बस हमारे बताए हुए टिप्स पर अमल करिए और फिर देखिए कमाल…
– अपने पैर का नाप लें
सबसे जरूरी बात आपको हमेशा अपने पैरों का नाप लेते रहना चाहिए क्योंकि उम्र के साथ पैर के नाप में भी अंतर आता है और उम्र के साथ नाप कम भी हो जाता है।
-आराम सबसे ऊपर है
जब भी आप सैंडल खरीदने जाए तो सबसे पहले उसे अच्छे से पहन कर टहलकर देखें। अगर आपको वो टाइट आ रहीं है तो उसे बिल्कुल ना लें। कभ बार दुकानदार आपको ये बोल देता है कि बाद में खुल जाएगी लेकिन हम आपको बता दे कि ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। तो कोशिश करें कि उसे ही खरीदें जो आपको कंम्फर्ट दें।
– सैंडल खरीदने दोपहर में ही जाएं
कोशिश करे कि अपने लिए फुटवियर की शॉपिंग आप दिन में ही करें क्योंकि दिन में आपके पैर सामान्य रूप से फैलते है।
– मैच कर लें
जब भी जाए तो कपड़ो को कलर दिमाग में रखें औऱ उसी हिसाब से अपने लिए सैंडल की खरीदारी करें। 
– हील कैप लगाएं
ऐसा करने से चलते वक्त आपके हील में से जोर जोर से आवाजें नहीं आएंगी और आप भी COMFORTBALE फील करेंगी।
 
Back to top button