हिमाचलः चलती कार में करता रहा बलात्कार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां सड़क पर जा रही एक युवती को पहले जबरन कार में खींच लिया गया और फिर उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया गया. पीड़िता ने घटना की शिकायत 1515 गुड़िया हेल्पलाइन के जरिए दर्ज कराई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना शिमला के माल रोड की बताई जा रही है. जहां चलती कार में 19 साल की युवती से बलात्कार किया गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए शिमला के पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि युवती ने 1515 गुड़िया हेल्पलाइन के जरिए शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार की रात करीब 10 बजे चलती कार में एक शख्स ने उसके साथ बलात्कार की वारजदात को अंजाम दिया. अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि यह घटना तब हुई, जब वह माल रोड से पैदल आ रही थी.

यह वो इलाका था, जो ढली थाना क्षेत्र में आता है. डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने आगे बताया कि इस बीच, एक कार उसके पास आकर रुकी और उसे जबरन कार में खींच लिया. फिर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया गया. शुक्ला ने बताया कि ढली थाने में इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button