हवस के पुजारी पति ने पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, रोंगटे खड़े हो जायेंगे पढ़कर

आजकल के कलयुग में रिश्ते अब वो रिश्ते नहीं रहे, आजकल सब पैसो का और अपनी शारीरिक पूर्ति का खेल रह गए है! आजकल लोग रिश्ते बस नाम के निभा रहे है! जहाँ पहले बड़े-बुजुर्ग पति-पत्नी के रिश्ते को सात जन्म तक जोड़ते थे,लेकिन आज सब बस हवS के जाल में बिछता नजर आरहा है आजकल के पुरुष शादी बस अपनी हवS मिटाने के लिए करते है! जहाँ पति फेरो के समय साथ जीने-मारने की कसमे खाकर अपनी पत्नी को घर लेकर आता है,वहीँ दूसरे पल अपनी पत्नी की जान पर वह खुद ही हावी होजाता है! यह में नहीं कह रही दोस्तों ये तो वो कहानी बयां कर रही है,जो इस महिला के साथ घटी,इस महिला की कहानी थोड़ी दर्दनाक है! आइये आप भी जानिए पुरे मामले के बारे में!हवस के पुजारी पति

  1. यह पूरा मामला इंदौर के सीतामऊ का है! यहाँ राजू भोई नामक युवक को जब रात में अपनी पत्नी से संबंध बनाने की बेताबी चढ़ी तो वह उसके बाद हैवान बन कर अपनी हैवानियत दिखाने लगा!
  2. रात के करीब २ बजे जब राजू ने अपनी पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा तो पत्नी ने मना कर दिया! और राजू के ज्यादा जोर लगाने पर उसकी पत्नी पुष्पा ने उसे तेज की चांटा लगा दिया,जिससे राजू को बहुत गुस्सा आ गया और गुस्से में उसने अपनी पत्नी पुष्पा के सर पर जोर से पत्थर दे मारा पत्थर इतनी तेज की लगा जिससे पत्नी की मृत्यु हो गई!
  3. सुबह होते ही छोटी बेटी मोनिका अपनी माँ को जगाने के लिए गई तो जैसे ही वह कमरे में घुसी उसने देखा उसकी माँ खून से लतपथ पड़ी है!
  4. यह सब देख कर मोनिका के होश उड़! और उसने तुरंत पुलिस को बुला किया! पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। और फ़िलहाल वह पुलिस की कस्टडी में है!
Back to top button