हर रात सोने से पहले यह काम जरूर करती हैं जरीन खान, जान दंग रह जाएंगें आप

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जरीन खान के बारे में आप कई बातें जानते होंगे लेकिन हम आपको उनके बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपको शायद ही पता होगी। आगे देखें…. जरीन खान विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनने वाली हॉरर फिल्म ‘1921’ के लिए खुद को इन दिनों तैयार कर रही हैं। इसके लिए वह क्या कुछ कर रही हैं, जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। आगे की स्लाइड पर जाएं।

बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुई ईशा ने इस अंदाज में दिया जवाब..!

जरीन खान के मुताबिक, उन्होंने इससे पहले कभी भी हॉरर फिल्म में ऐक्टिंग नही की है। विक्रम की इस फिल्म में ऐक्टिंग करना उनके लिए चैलेंज है लेकिन वह इसको लेकर काफी उत्साहित भी हैं। इस फिल्म की तैयारियों के दौरान हर रात वह क्या कर रही हैं,

जरीन खान के इस फिल्म में रोल से जुड़ा कोई खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही इसपर से भी पर्दा उठेगा।
जरीन इस फिल्म के लिए हर रोज सोने से पहले हॉरर फिल्म देख रही हैं ताकि उनको हॉरर फिल्म के बारे में आइडिया लग सके।

इससे पहले जरीन खान को विशय पांड्या की हेट स्टोरी 3 में देखा गया था। वह अपनी नई फिल्म के लिए कुछ दिनों की वर्कशॉप भी अटेंड करेंगी।

विक्रम की यह नई फिल्म यूनिवर्सिटी टाउन के आसपास सेट है। इसमें म्यूजिक के छात्रों को केंद्र में रखकर कहानी का तानाबाना बुना गया है। यह मई में रिलीस हो सकती है। इसको लंदन में शूट किया जाएगा।

‘1921’ विक्रम भट्ट की राज, 1920, हॉन्टेड और हेट स्टोरी के बाद पांचवीं हॉरर मूवी होगी। इस फिल्म को वह रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर बना रहे हैं। वीर फिल्म से सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली जरीन खान को ‘अक्सर 2’ में भी देखा जाएगा, जो कि फिल्म अक्सर का सीक्वल होगी।

Back to top button