हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व महसूस करना चाहिए- अदिति राव हैदरी

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में हो रहे विवाद के बीच अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि हमें उन पर गर्व होना चाहिए और उन्हें अछ्वुत काम करने के लिए स्थान देना चाहिए। करणी सेना फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध की मांग कर रही है लेकिन अदिति निश्चित हैं कि यह फिल्म जरूर रिलीज होगी। ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को रिलीज होगी।हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व महसूस करना चाहिए- अदिति राव हैदरी

अदिति ने कहा, कोई डर नहीं है और किसी को भी डर नहीं होना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक लोकतांत्रिक देश है और सभी को ऐसी फिल्में बनाने की अनुमति दी जानी चाहिए जिन्हें वो बनाना चाहते हैं। हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व होना चाहिए। वह महान फिल्म निर्माता हैं लेकिन गर्व करने के बजाय हम उन्हें खुद को और उनकी फिल्म के बचाव के लिए मजबूर कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत दुखद है।

ये भी पढ़ें: शरद यादव को लगा बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने कहा- चिन्ह तीर के असली हकदार हैं नीतीश

अदिति का मानना है कि हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व होना चाहिए कि वह इस तरह की खूबसूरत फिल्में बनाते हैं। उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि हमारे देश में ऐसे अछ्वुत कलाकार हैं। हमें उनको महत्व देना चाहिए और उन्हें अछ्वुत काम के लिए स्थान देना चाहिए न कि मुश्किल पैदा करनी चाहिए।

Back to top button