स्टार ऑलराउंडर मैक्सवेल ने की भारतीय मूल की विनी रमन से सगाई, देखें Photos

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने सगाई कर ली है। मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ सगाई कर ली है और इंस्टाग्राम के जरिए यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की। मैक्सवेल और विनी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। विनी ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है। ग्लेन मैक्सवेल को हाल में दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुना गया था, लेकिन फिर वो अपने बाईं कोहनी की सर्जरी कराने के लिए टीम से बाहर हो गए थे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है, जबकि इसके बाद तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। मैक्सवेल ने विनी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में रिंग बनाई थी, वहीं विनी ने यही फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पिछले सप्ताह मेरे पसंदीदा इंसान ने मुझसे शादी करने के लिए पूछा और मैं हां कह दिया।’ मैक्सवेल ने हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए यह ब्रेक लिया था।

 

View this post on Instagram

 

Last week my favourite person asked me to marry him 😍💍 #YES

A post shared by VINI (@vini.raman) on

पढ़ें: एशिया XI और वर्ल्ड XI की टीमें घोषित, ये स्टार्स मचाने वाले हैं धमाल

इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की। मैक्सवेल अच्छी फॉर्म में हैं और क्रिकेट में वापसी करने के बाद उन्होंने खुद कहा था कि इस मुश्किल समय से निकालने में विनी रमन का बड़ा हाथ रहा। विनी मेलबर्न बेस्ड इंडियन फार्मासिस्ट हैं। विनी का जन्म मेलबर्न में ही हुआ है।

देखें दोनों की तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

💍

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

 

View this post on Instagram

 

Last week my favourite person asked me to marry him 😍💍 #YES

A post shared by VINI (@vini.raman) on

Back to top button