दिनदहाड़े स्कूल में फायरिंग से दहले स्टूडेंट और टीचर

स्कूल के पड़ौस में रहने वाले व्यक्ति ने आज दिनदहाड़े विधिक साक्षरता शिविर के बीच अंधाधुंध फायरिंग कर सनसनी मचा दी। घटना से बच्चों और टीचर्स में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी को धरदबोचा। उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है। 
दिनदहाड़े स्कूल में फायरिंग से दहले स्टूडेंट और टीचरयह सनसनीखेज वारदात राजस्थान के डूंगरपुर जिले के राजकीय महारावल उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई। एक स्कूल टीचर के मुताबिक आज स्कूल परिसर में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन था। जिसमें छात्र-छात्राएं और स्कूल स्टॉफ शामिल था, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने प्रत्येक क्लास में दो-तीन छात्रों को ही बैठा दिया था।

जानकारी के अनुसार विधिक साक्षरता दिवस में मौजूद न्यायिक अधिकारी का संबोधन चल रहा था। इस बीच स्कूल के नजदीक से गोलियां चलने की आवाजें आने लगी। इससे हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी में स्कूल स्टूडेंट्स व टीचर्स इधर-उधर भागे।

तो इसलिए की फायरिंग…

कुछ देर बाद फायरिंग रुकी तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति ने बंदूक से छर्रेनुमा 21 गोलियां चलाई। इससे क्लास में मौजूद तीन छात्र घायल हो गए।

पुलिस प्रथमदृष्टया फायरिंग की प्रारंभिक वजह जमीन विवाद बता रही है। वहीं, स्कूल की एक टीचर का कहना है कि आरोपी का कहना था कि स्कूल के कुछ बच्चे दीवार फांदकर उसके मकान में घुस जाते है और शरारत कर भाग निकलते है। उन्हें सबक सिखाने के इरादे से ऐसा किया।
 

 
Back to top button