सौरव गांगुली की बायोपिक: ऋतिक रोशन बनेगे गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने पसंदीदा एक्टर का खुलासा किया है। इतना ही नहीं, सौरव गांगुली ने ये भी बताया है कि अगर उनकी बायोपिक फिल्म बनती है तो उसमें कौन सा एक्टर उनकी भूमिका निभाए। हालांकि, अभी गांगुली की बायोपिक पर फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं है।

बता दें, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी काफी फेमस रही थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धौनी की रोल प्ले किया था।

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर भी फिल्म अजहर बनी थी, जिसमें इमरान हाश्मी ने उनकी भूमिका निभाई थी। अब एक और दिग्गज क्रिकेटर पर फिल्म बन रही है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

सौरव गांगुली ने कहा है, “मेरे पसंदीदा एक्टर ऋतिक रोशन हैं। मैं उनको बहुत प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि वो मेरी भूमिका निभाएं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज पर भी बायोपिक बन रही है। ऐसे में इस बात की भी प्रबल संभावना है कि सौरव गांगुली की बायोपिक भी बन सकती है। हालांकि, इस बायोपिक को कौन बनाएगा इसका फैसला अभी नहीं हुआ है। वैसे भी गांगुली खुद अपनी आत्मकथा लिख चुके हैं।

Back to top button