सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है सीएम योगी की पहली सेल्फी, कुछ इस अंदाज में…

सेल्फी के शौक से भला कौन बच सका है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सेल्फी के चक्कर में आ ही गए. मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर दौरे के दौरान सेल्फी पर हाथ आजमा ही लिया. नमामि गंगे प्रोजेक्ट के जायजे के लिए सीएम योगी कानपुर पहुंचे तो मौके को यादगार बनाने के लिए उन्होंने सेल्फी ले ही ली. अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेल्फी खूब वायरल होती रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अन्य नेताओं के उलट स्मार्टफोन से दूर ही रहते हैं, लेकिन पहली बार है जब योगी आदित्यनााथ ने अपनी सेल्फी खींची है. इस सेल्फी में योगी आदित्यनाथ के पीछे नमामि गंगे की तस्वीर भी दिखाई दे रही है.

यूपी: अपनी शादी में अचानक घोड़ी से उतरकर धरने पर बैठा दूल्हा, वजह जानकर हर कोई हुआ हैरान

सूचना विभाग ने जारी तस्वीर

दरअसल, यह पहला मौका है जब स्मार्टफोन से खींची हुई सेल्फी मुख्यमंत्री के सूचना विभाग ने जारी की है.

CM योगी ने ली सेल्फी

यह सेल्फी कानपुर की है जहां योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 दिसंबर को कानपुर में गंगा और नमामि गंगे प्रोजेक्ट की समीक्षा करेंगे जहां वह 4 मुख्यमंत्रियों के साथ नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अब तक के कामकाज पर नजर डालेंगे.

यह सेल्फी तस्वीर वहीं की है, लेकिन चर्चा इस बात की है कि मुख्यमंत्री जिनके पास अपना फोन तो है लेकिन वह कभी उनके हाथ में दिखाई नहीं देता. आखिर उन्होंने भी एक तस्वीर एक सेल्फी ली है जो सामने आई है. माना जा रहा है कि यह योगी आदित्यनाथ की पहली सेल्फी है.

Back to top button