सैफ-करीना के फोटोशूट के दौरान जब तैमूर ने शुरू कर दी ‘फायरिंग’, वीडियो देख आपको लग जाएगा झटका

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान को हाल ही में एक फोटोशूट करावाते देखा गया. काम के अलावा ये कपल अपनी कैमिस्ट्री के चलते चर्चा में रहते हैं. लोकप्रियता की बात की जाए तो करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर किसी स्टार से कम नहीं हैं. तैमूर अभी से सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गए हैं. आए दिन तैमूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब तैमूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में तैमूर सेट पर एक असिस्टेंट के साथ एयर ब्लोअर से खेलते नजर आ रहे हैं. दरअसल करीना कपूर खान और सैफ अली खान को एक शूट के लिए महबूब स्टूडियो जाना था. बांद्रा स्थित इस स्टूडियो में सैफ-करीना अपने साथ अपने क्यूट बेटे तैमूर को भी ले आए. सेट पर जब तक सैफ-करीना शूटिंग कर रहे थे तब तैमूर असिस्टेंट्स के साथ खलेते नजर आए.

ई-रिक्शा चलाते हुए तेजी से वायरल हो रहा हैं कार्तिक आर्यन का ये वीडियो

इस तस्वीर को करीना की फ्रेंड पूनम दमनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक फोटो के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं. जब ये दोनों ये शूट करा रहे थे उस वक्त छोटे तैमूर अपने क्यूट हरकतों से सबका एंटरटेनमेंट करने में लगे थे. टीम के एक सदस्य द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह कितने खुश हैं. 

इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट भी तैमूर की इस तस्वीर कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाईं. दीपिका ने कमेंट में लिखा, “उसे चुराने का मन कर रहा है” जबकि आलिया ने लिखा, ”OMG”.
Back to top button