सेल्स टैक्स कर्मी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

दिल्ली से सटे साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक बहशी दरिंदे ने किशोरी से रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. आरोपी छात्रा को बेहोशी की हालत में कमरे में छोड़कर मौके से फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.सेल्स टैक्स कर्मी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

जानकारी के मुताबिक, साहिबाबाद में 21 वर्षीय अमित किराये पर रहता है. वह अपने पिता की जगह सेल्स टैक्स में नौकरी पर मृतक आश्रित में लगा हुआ है. बीते एक सप्ताह पूर्व किराएदार अमित ने छात्रा को हवस का शिकार बना डाला और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया. वारदात के बाद पीड़िता बेहोश हो गई.

चौकी प्रभारी मनोज बालियान ने बताया कि होश में आने के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची. उसने परिजनों को आपबीती सुनाई, तो वे हक्के-बक्के रह गए. वे पीड़िता को लेकर थाने पर आए. उनकी तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़े: यहाँ पढ़ाई करने के लिए ये लड़की कर रही वर्जिनिटी नीलाम लग रही है बोली…

महिला से बलात्कार का प्रयास
वहीं, नोएडा फेस-3 में एक महिला को घर में अकेला पाकर दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक उम्मेद यादव ने बताया कि बहलोलपुर गांव में रहने वाली महिला बीती रात को अपने घर पर अकेली थी. उसका पति किसी काम से बाहर गया था.

लोगों ने आरोपियों को पकड़ा
इसी बीच पड़ोस में रहने वाले सतवीर और रामबाबू उसके घर में घुस गए. दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया. महिला के आवाज सुनकर लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Back to top button