बड़ी खबर: सेना प्रमुख ने कहा ‘ऑपरेशन बदला’ पूरा होने पर ही अब वापस लौटेंगे सेना !

जैसा कि सोमवार को अमरनाथ शिव भक्तों पर हुए आतंकी हमले में 8 लोगों की जान जा चुकी है तो वहीँ 12 से अधिक लोगों की हालत बेहद नाजुक है. इस हमले के बाद हमारे देश की  भारतीय सेना और देश की ख़ुफ़िया एजेंसियां अलर्ट हो गयी है और उन सभी आतंकियों की तलाश कर रही है. जिन्होंने अमरनाथ की पूरी घटना को अंजाम दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कश्मीर में सुरक्षा बल के जवान और उनका ख़ुफ़िया नेटवर्क इस वक्त लश्कर-ए-तैयबा आतंकी इस्माइल को ठीक वैसे ही ढूंढ रहे है जैसे कोई भूखा शेर अपने शिकार को खोजता है.

बड़ी खबर: सेना प्रमुख ने कहा ‘ऑपरेशन बदला’ पूरा होने पर ही अब वापस लौटेंगे सेना !

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस्माइल अमरनाथ यात्रियों पर किए गए हमले का मास्टरमाइंड है और ऐसे में आर्मी चीफ विपिन रावत ने कश्मीर में डेरा डाल दिया है. कहा जा रहा है कि ऑपरेशन बदला पूरा होने के बाद ही आर्मी चीफ विपिन रावत वहां से वापिस लौटेंगे. सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि आर्मी चीफ विपिन रावत के अलावा CRPF के DG और गृहराज्य मंत्री समेत कई बड़े अफसरों ने खुद ही कश्मीर में मोर्चा संभाल लिया है .

 

केंद्र सरकार आतंकियों के साथ-साथ देश की जनता को भी ये संदेश देना चाहती है कि देश उनकी इस तरह की हरकतों की वजह से डरने वाला नही है और आतंकी जैसा करेंगे वैसा भुगतेंगे भी. इसके अलावा मोदी सरकार इस घटना के बाद देश की जनता को ये संदेश दिया है कि वो अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में कोई लापरवाही नही बरतेगी. अब सभी को सुरक्षित माहौल मिलेगा और नापाक हरकतें करने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि सेना प्रमुख विपिन रावत ने चिनार कॉपर्स कमांडर, चीफ सेकेट्री और जम्मू-कश्मीर के DGP के साथ भी मीटिंग कर हालात का जायजा लिया. इसके साथ ही ये भी सुनने में आ रहा है कि सेना अध्यक्ष ने सभी सैनिकों को पूरी छुट दे दी है कि वे आतंकियों को जैसे चाहे मार गिरा सकते है.

Back to top button