सेक्स शुरू होने से पहले संतुष्ट हो जाएगी लड़कियां, बस लड़के योनि में कर दे ये गंदा काम..

आजकल सेक्स हर कोई करता है चाहे लड़का हो या लड़की कोई भी इससे अछूता नहीं है। हम आपको बताना चाहते हैं कि सेक्स एक ऐसी क्रीडा है जिसमें लड़की को संतुष्ट करना बहुत ज्यादा जरूरी होता है। अगर आप लड़की को संतुष्ट नहीं करोगे तो लड़की को आपके साथ सेक्स करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आएगा। जाने लड़की के साथ कैसे सेक्स करना चाहिए….

कई बार लड़की अगर सेक्स करने के लिए नहीं कहती है तो आपने लड़की से रूठ कर लड़की से कुछ दिनों तक बात नहीं करनी चाहिए, जब आप लड़की से बात नहीं करोगे तब लड़की ही आपको सेक्स करने के लिए कहेगी।

अगर लड़की संभोग करने के लिए तैयार है तुम सबसे पहले आपको रोमांटिक होना बहुत जरूरी है। अगर आप संभोग करते हो रोमांटिक नहीं होते हो तो संभोग करने में मजा नहीं आता है।

आ गया मुंह का कंडोम, लडकियां जानें इस्तेमाल करने का तरीका और फायदे

आपको संभोग करने के लिए  सबसे पहले किसिंग से शुरुआत करनी चाहिए। फोटो पर किस करने के बाद आपने लड़की के कान, गर्दन, कंधे पर किस करना चाहिए।

किसिंग होने के बाद आपको लड़की के कपड़े उतारने चाहिए। लड़की के शरीर को अच्छे से सहलाना चाहिए। लड़कियों के चूचियों को अच्छे से चूसना चाहिए इससे लड़कियां और भी ज्यादा उत्तेजित हो जाती है।

अभी आपको लड़की के योनि को अच्छे से सहलाना चाहिए। योनि को सहलाने से लड़की की योनि गीली हो जाती है और लड़की पूरी तरह से आपके काबू में आ जाती है।

Back to top button