जानें कितना मजेदार होता हैं सेक्स के समय जीभ का इस्तेमाल करना

यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि सेक्स लाइफ का एक महत्वपूर्ण पार्ट है जिसे हर कोई एन्जॉय करना चाहता है वहीं अक्सर कपल किस करते समय अपनी जीभ का इस्तेमाल करते हैं जिससे उनका साथी और भी मदहोश हो जाता है. कहा जाता है जीभ का इस्तेमाल आपके सेक्स को और भी पैशनेट बनाता है. जी हाँ, अगर सेक्स को बहुत बेहतर बनाना चाहते हैं तो आप भी अपनी जीभ का इस्तेमाल शुरू कर दीजिये इसी से आपका पार्टनर आपकी ओर खिंचा चला आएगा और आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावला होगा.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सेक्स के पहले फोरप्ले करना बहुत जरुरी होता है जिससे आपका सेक्स बेहतर बनता है. फोरप्ले की भूमिका सेक्स में बहुत अहम होती है. तो चलिए आपको बता देते हैं जीभ का क्या उपयोग होता है आपके सेक्स मोमेंट में. जिस तरह किस करते हुए जीभ का इस्तेमाल करते हैं उसी तरह आप अपने पार्टनर के पूरे शरीर पर जीभ का इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे साथी की और आपकी उत्तेजना बढ़ जायेगी.

जानें कितना मजेदार होता हैं छोटे स्तन वाली लड़कियों के साथ सेक्स करना…

बता दें पैर के अंगूठे को आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते. यही वो हिस्सा है जो सबसे सेंसिटिव होता है.तो जब भी सेक्स का मूड बने आप फोरप्ले में पैर के अंगूठे को किस करना शुरू करें और अपनी जीभ के इस्तेमाल से धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ें. इतना ही नहीं आप अपनी जीभ से साथी के संवेदनशील अंगों को छू सकते हैं. इससे आपका पार्टनर काफी उत्तेजित हो जायेगा. ये तरीका आपके साथी को पागल बना देगा और संतुष्टि के साथ-साथ ख़ुशी भी दुगनी होगी. इसके बाद आपका पार्टनर सेक्स किये बिना नहीं रह पायेगा.

Back to top button