सेक्स के दौरान हर किसी को पहने रहना चाहिए यह एक चीज़, फिर देखे सेक्स में कैसे…

सेक्स का भरपूर आनंद उठाने के लिए सारे कपड़े उतारना बिलकुल भी जरूरी नहीं है. बल्कि कुछ पहनकर सेक्स किया जाए तो इसका अधिक आनंद आप ले सकते हैं. ये बात रिसर्च में सामने आई है जिसे आप भी जान सकते हैं. अगर आपको यह पता लगे कि कोई कपड़ा पहनकर आपके सेक्स का अनुभव बेहतर हो सकता है तो आपको उसे पहने रहना चाहेंगे. आपको बता दें कि मोजे पहने रहकर सेक्स करने पर बेहतर ऑर्गैज्म पाया जा सकता है, महिलाओं पर यह बात खासतौर पर लागू होती है.

सामने आई यह वजह
शोधकर्ताओं ने इसकी वजह बताई कि मोजे पहने से गर्माहट रहती है जिससे पैरों की ब्लड वैसेल्स फैलती हैं. इससे रक्त संचार बेहतर होता है, जिसकी वजह से बेहतर ऑर्गैजम मिलता है.

माहौल का मूड पर असर
माहौल का सेक्स ड्राइव पर काफी असर होता है खासकर महिलाओं की. बताया गया कि महिलाओं की सेक्स ड्राइव मोजे पहनने से बढ़ जाती है क्योंकि वे दिमाग से रिलैक्स हो जाती हैं और सिक्यॉर फील करती हैं.

ये तरीके अपनाएं जब महिला की योनि में फंस जाये कंडोम तो…

मोजे फील कराते हैं रिलैक्स
ऑर्गैज्म के पहले इंसान को सही स्टेट ऑफ माइंड में रहना जरूरी है. क्लाइमेक्स के पहले आपके दिमाग के कुछ पार्ट ऐक्टिव हो जाते हैं जिनसे ऐंग्जाइटी फील होती है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक मोजे पहने होने से आपको रिलैक्स फील होता है.

यह भी ध्यान रखें कि सेक्स के दौरान धुले और साफ मोजे ही पहनें, पूरे दिन बाहर पहनकर घूमे हुए या गंदे सॉक्स पहनने से मामला उल्टा हो सकता है.

Back to top button