पहली बार सेक्स करने जा रहे कपल ने कंडोम की जगह इस्तेमाल किया प्‍लास्टिक का बैग, फिर निजी अंगो का हो गया ऐसा हाल डॉक्टर्स भी..

पहली बार यौन संबंध बनाने जा रहे कपल के लिए यह एक दर्दनाक अनुभव साबित हुआ। संबंध बनाने वाला युवक इतना शर्मीला था कि वो कंडोम नहीं खरीद सका और इसकी जगह उसने प्‍लास्टिक बैग का उपयोग किया। इसके चलते इस कपल को गंभीर चोटें आईं जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल जाना पड़ गया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार वियतनाम के हनोई प्रांत में रहने वाले यह युवक और युवती कॉलेज ग्रेजुएट हैं। इस मामले को लेकर स्‍थानीय अखबार में छपी खबर बताती है कि यह कपल पहली बार यौन संबंध बनाने जा रहा था लेकिन युवक को दुकान से कंडोम खरीदने में शर्म आ रही थी जिसके बाद उसने सुरक्षा के लिए प्‍लास्टिक बैग का उपयोग करने का निर्णय लिया। इससे उन्‍हें सुरक्षा तो नहीं मिली लेकिन प्‍लास्टिक की वजह से दोनों के निजी अंगों में घाव हो गए जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा।

जांच के बाद डॉक्‍टर्स ने दोनों को एंटीबायोटिक दिए। अखबार ने जब डॉक्‍टरों से बात की तो उन्‍होंने कहा कि कंडोम की जगह किसी और चीज का उपयोग नहीं करना चाहिए। प्‍लास्टिक बैग की वजह से निजी अंगों पर गहरे स्‍क्रैच पड़ सकते हैं।

सुनकर नहीं होगा यकीन लेकिन सेक्स पावर बढ़ाने के लिए चीनी लोग करते है ये गंदा काम, और फिर घंटो तक लडकियों के साथ..

अखबार के अनुसार हनोई में हनोई मेडिकल यूनिवर्सिटी और हनोई मेडिकल कॉलेज द्वारा 2700 अंडर ग्रेजुएट्स पर की गई स्‍टडी में सामने आया कि 16 प्रतिशत छात्रों के यौन संबंध के पहले अनुभव बेहद खराब रहे। लेकिन उनमें से केवल एक तिहाई ने कहा कि उन्‍होंने पहली ही बार में कंडोम का उपयोग किया। जबकि कई ने माना कि कंडोम खरीदने में उन्‍हें शर्म महसूस हुई।

Back to top button