सुहागरात मनात-मनाते अचानक बेहोश हो गया दूल्हा, होश में आया तो पता चला दुल्हन तो…

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सटे उन्नाव जिले से एक ऐसी खबर आ रही है कि शादी के बाद जब दुल्हा सुहागरात मनाने कमरे में जाते है तो कुछ ऐसा होता है जो उसने जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा। बताया जा रहा है कि उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके के एक गांव से युवक बरात लेकर पहुंचा। बारात फतेहपुर चौरासी थाना इलाके के एक गांव में गईं। करीब एक सप्ताह पहले यहां पूरी धूमधाम से शादी हुई। दूल्हे ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए। मांग में सिंदूर भरा।

इसके बाद दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया। यहां भी दुल्हन का स्वागत हुआ। सभी रस्में हुई। इसके बाद सुहागरात को दुल्हन को दूल्हे के कमरे में भेजा गया। दूल्हा जैसे ही दुल्हन के करीब आया, पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह किन्नर है। ये जान उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा।

पहले पति ने सुहागरात में बनाए पत्नी से संबंध, फिर बाद में रिश्तेदार ने भी लगा ली लाइन और शुरू…

जब दूल्हा उठा तो वह मामले की शिकायत को लेकर पुलिस के पास पहुंच गया। बताया जा रहा है कि दुल्हन का मेडिकल चेकअप भी कराया, इसमें भी उसके किन्नर होने की पुष्टि हो गई। इसकी जानकारी जब दुल्हन के मायके पक्ष के लोगों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। बातचीत के बाद मायके पक्ष के लोग दुल्हन को लेकर वापस चले गए। वहीं, धोखाधड़ी करने को लेकर दूल्हे ने दुल्हन व उसके परिजनों के खिलाफ धोखा देकर शादी कराने का मामला दर्ज करने की मांग की है। उसने प्रार्थना पत्र दिया है।

Back to top button