सुषमा का मीरा पर तंज, वीडियो पोस्ट कर बताया- विपक्ष के साथ कैसा करती थीं बर्ताव…

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर यूपीए सरकार के समय का एक वीडियो शेयर किय है, जिसमें उन्होंने उस लोकसभा अध्यक्षा पद में रही मीरा कुमार पर तंज करते हुए यूपीए सरकार के समय के उनके विपक्ष के साथ बर्ताव का जिक्र किया है।

सुषमा का मीरा पर तंज, वीडियो पोस्ट कर बताया- विपक्ष के साथ कैसा करती थीं बर्ताव...
स्वराज ने बजट सत्र की कार्यवारी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह हमारे कारण विदेशों में खिल्ली का शिकार हो रहे हैं।
वह हम पर सत्र न चलने देने का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि अखबार लिखते है कि 15 वीं लोकसभा सरकार में सबसे ज्यादा संसद सत्र की कार्यवाही बाधित रही है। उन्होंने आगे लोकसभा अध्यक्षा मीरा कुमार को उद्घोषित करते हुए कहा कि मैं आपको बताना चाहूंगा कि 15 वीं लोकसभा की यूपीए सरकार आजादी के बाद से सबसे भृष्ट सरकार है।

यह भी पढ़ें: श्रीलंकाई नौसेना ने 25 भारतीय मछुआरों को बनाया…

उन्होंने सरकार के घोटाले गिनाते हुए वार किया। इन घोटालों में उन्होंने सरकार के कोयला घोटाला और 2 जी घोटाला का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सरकार घोटाले कर उन पर बंद कमरे में जांच बदलवा कर पर्दा डालती है। स्वराज ने कहा कि हम जनहित और राष्टहित के लिए संसद बंद करवाते हैं। विपक्ष का कर्तव्य है कि वह जनता के हितों के लिए सत्तापक्ष के प्रति सजह प्रहरी की भूमिका निभाए।

Back to top button