सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब कंगना रनौत से पूछताछ करेगी पुलिस, लेकिन कंगना ने पुलिस को…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इस क्रम में पुलिस अब कंगना रनौत से जल्द ही पूछताछ करेगी. बता दें कि इससे पहले 3 जुलाई को बांद्रा पुलिस समन की एक कॉपी लेकर कंगना रनौत के खार जिमखाना स्थित घर पर पहुंची थी. अब कंगना ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि वह मनाली स्थित अपने घर पर मौजूद हैं और वर्तमान कोरोना हालातों के चलते बांद्रा पुलिस स्टेशन आकर बयान नहीं दे सकतीं.

कंगना रनौत के लॉयर एडवोकेट इश्करन भंडारी ने बांद्रा पुलिस द्वारा जारी किए गए एक नोटिस का जवाब दिया है. कंगना ने अपने लॉयर के जरिए कहा है कि वह 17 मार्च से ही मनाली वाले अपने घर में मौजूद हैं. पुलिस ने कंगना से अपील की है कि वह 27 से 31 जुलाई के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन आएं.

कंगना के लॉयर द्वारा भेजे गए बयान में कहा गया है कि वह महामारी के चलते अभी ट्रैवल नहीं कर सकती हैं. जारी किए गए बयान में ये भी कहा गया है कि अगर संभव हो सके तो किसी अधिकारी को मनाली भेजा जा सकता है जो वहां आकर उनका बयान दर्ज कर ले या जो पूछताछ करनी हो वो कर ले. बता दें कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ झंडा बुलंद करने वाली कंगना सुशांत की मौत पर काफी आक्रोशित हुई थीं.

कैसे तरह होगी पूछताछ?

कंगना ने बांद्रा पुलिस को किसी भी इलैक्ट्रॉनिक मीडियम के जरिए भी बयान दर्ज करने और पूछताछ करने का भी विकल्प दिया है. अब देखना ये होगा कि पुलिस कंगना रनौत से पूछताछ के लिए कौन सा तरीका अख्तियार करती है. क्या कंगना को बांद्रा पुलिस स्टेशन आकर ही अपना बयान दर्ज करना होगा या फिर उनसे पूछताछ के लिए कोई और तरीका अपनाया जाएगा.

Back to top button