सुशांत केस में पूर्व असिस्टेंट ने किया चौकाने वाला खुलासा

जुबिली न्यूज़ डेस्क
सुशांत मामलें में जांच सीबीआई के पाले में जा चुकी है। इस मामलें में जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि मामले से जल्द पर्दा उठेगा। इस बीच सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने उनकी मौत को लेकर बेहद चौंकाने वाला दावा किया है।
पूर्व असिस्टेंट अंकित ही वो शख्स है, जो सुशांत के साथ करीब 24 घंटे रहता था, लेकिन रिया ने उसको काम से निकाल दिया था। इस बीच अंकित ने जो खुलासा किया है वो इस मामलें को हल कर सकता है। अंकित का कहना है कि भैया (सुशांत) सुसाइड नहीं कर सकते, ये एक हत्या है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकित ने इस बात का दावा किया कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता था, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ये सुसाइड केस है, यह निश्चित रूप से एक हत्या है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा मान भी लिया जाये कि सुशांत भैया ने सुसाइड किया है तो जब कोई सुसाइड करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है, लेकिन जब कोई आपका गला दबाता है तब O शेप आता है। और सुशांत भैया के मामलें में O शेप था। जब कोई सुसाइड करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है, लेकिन सुशांत भैया के केस में ऐसा नहीं हुआ, तो ये मर्डर ही है।
ये भी पढ़े : सुशांत सिंह: एससी में दायर हलफनामे में बिहार सरकार ने क्या कहा ?
ये भी पढ़े : सुशांत केस : रिया की अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें
यही नहीं आगे अंकित ने चौंका देने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि किस चीज़ से उनकी (सुशांत) की हत्या हुई होगी। मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था, वो निशान सुशांत भैया के पेट डॉग फज की बेल्ट का है।मेरे पास भैया की बॉडी की तस्वीर हैं और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भैया का गला घोटा है।
इसके अलावा अंकित ने निष्पक्ष सुनवाई का आह्वान करते हुए दोषियों को मौत की सजा देने का भी आग्रह किया। सीबीआई को केस ट्रांसफर होने से मैं बहुत खुश हूं। मैं पूरी निष्पक्ष जांच चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि सुशांत सर को न्याय मिले। साथ ही दोषियों को फांसी तक की सजा हो।

Back to top button