सुरेश रैना ने टीम के एक-एक खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराकर अपना हिसाब बराबर करने वाली गुजरात लायंस की टीम के कप्तान सुरेश रैना ने जीत का श्रेय टीम के प्रयासों को दिया।आईपीएल के 20वें मैच में बेंगलोर ने गुजरात को उसी के घर में 21 रनों से हराया था। इसका जवाब गुजरात ने गुरुवार रात खेले गए मैच में बेंगलोर को हरा कर दिया। 

गुजरात ने बेंगलोर को उसी के घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में सात विकेट से हराया। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने अपने सभी विकेट खोकर 135 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे गुजरात ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

रैना ने कहा, “हमने सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया। खेल का नतीजा टीम के प्रयासों के कारण है। इस जीत से हमें बहुत आत्मविश्वास मिला है।”

टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कप्तान रैना ने कहा, “एंड्रयू टाई, जेम्स फॉकनर और रवींद्र जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की। एरॉन फिंच की बल्लेबाजी भी दमदार थी। नई गेंद के साथ विकेट पर खेलना मददगार रहा।

यह भी पढ़े: बड़ी ख़बर: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंप

एंड्रयू की ओर से एक के बाद एक लिए गए दो विकेटों के कारण मुकाबले में नया मोड़ आया। बासिल थंपी और नाथू सिंह ने भी अच्छा खेल दिखाया। फिंच ने सारा खेल बदल दिया।”

 

Back to top button