अभी-अभी: सीएम योगी के इस बड़े ऐलान से पूरे यूपी में मचा हडकंप, अधिकारियों के…

यूपी के रॉबिनहुड सीएम योगी आदित्यनाथ जबसे सीएम बने हैं। अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं। धड़ाधड़ वो एक के बाद एक फैसले ले रहे हैं।अब योगी ने कहा है कि हमें हर परिस्थिति में काम करना होगा। अगले 2 साल तक ना गर्मी देखनी है ना सर्दी। कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे एक मैसेज कर दें, और फिर देखें। योगी लखनऊ की एक गऊशाला में गौसेवा के लिए पहुंचे वहां उन्होंने ये बात कही।

अयोध्या केस को लेकर सुप्रीमकोर्ट का बड़ा झटका, कहा- संभव नहीं जल्द सुनवाई

 

अब तक के योगी के बड़े फैसले : 
15 दिन के भीतर मंत्री दे अपनी संपत्ति का हिसाब
योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों ने 15 दिनों के भीतर संपत्ति का हिसाब मांग लिया है। अब योगी कैबिनेट के मंत्रियों को 15 दिनों के भीतर अपनी संपत्ति का हिसाब देना होगा। शपथ लेते ही योगी सक्रिय हो गए हैं। योगी ने पीएम मोदी की तर्ज पर काम करते हुए संकेत दिया है कि सरकार भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। 
युवाओं के रोजगार के लिए सृजन
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उऩकी सरकार युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। बीजेपी अपने संकल्पपत्र में किए गए वादे को पूरा करेगी।
अनाप-सनाप बयानों से दूर रहें मंत्री
अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर रहे योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को संदेश दिया है कि वे अनाप-सनाप बयानों से दूर रहें। 
ग्रामीण इलाकों के विकास पर खासा जोर
योगी आदित्यनाथ से अपनी पहली पीसी में साफ कर दिया है कि उनकी सरकार का मुख्य फोकस ग्रामीण इलाकों के विकास पर रहेगा। योगी ने साफ किया कि ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए अलग से योजना तैयार किया जाएगा। 
यूपी सरकार के लिए दो प्रवक्ताओं की नियुक्ति
सीएम योगी ने अपने सरकार के कामकाज का हिसाब देने के लिए अपने दो मंत्रियों को सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है। श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को सीएम योगी ने यूपी सरकार का प्रवक्ता बनाया है। 
Back to top button