सीएम नीतीश पर लगा 700 करोड़ के घोटाले का आरोप, लालू बोले…

भ्रष्टाचार के आरोपों को झेल रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। लालू, अपने बेटे तेजस्वी की भागलपुर में रैली रद्द होने से खासे नाराज है, जिसके बाद उन्होंने नीतीश पर 700 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है।

बौखलाए लालू ने, नीतीश पर लगाया 700 करोड़ के घोटाले का आरोप

लालू ने नीतीश पर सृजन घोटाला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महिलाओं के लिए 1996 में शुरू सृजन एनजीओ के जरिए करीब 700 करोड़ रुपये की हेरफेर हुई है। लालू का आरोप है कि 100 फीसदी घोटाला हुआ है और अगर पोल खुली तो नीतीश-मोदी की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि मामले की जांच की जानी चाहिए क्योंकि नीतीश कुमार किसी दूसरी दुनिया के प्राणी नहीं हैं जो घोटाला नहीं कर सकते।

लालू ने नीतीश को उस वक्त घेरा जब उनके बेटे तेजस्वी के सभा स्थल पर बिहार सरकार की ओर से धारा 144 लगा दी गई। लालू ने ट्वीट करके कहा कि नीतीश ने धारा 144 लगाकर साबित कर दिया कि वे सृजन घोटाले में मिले हुए हैं।

नीतीश ने रात्रि के अंधेरे में अचानक सबौर मे @yadavtejashwi के सभा स्थल पर धारा-144 लगवाकर साबित कर दिया कि सृजन घोटाले मे इनकी संलिप्तता है।

बताया जा रहा है कि 3 अगस्त को 10 करोड़ के सरकारी चेक बाउंस होने से मामला सामने आया। महिलाओं को काम देने वाले एनजीओ को सरकार की ओर से पैसा मिलता था। ये पैसा सीधे बैंक से एनजीओ के खाते में आ जाता था।

Back to top button