साड़ी पहनकर नागिन ने लगाई आग, लोगो के उड़े होश..

टीवी की सबसे हॉट नागिन कहीं जाने वाली विष उर्फ़ अनीता हसनंदानी ने टीवी के कई शोज में काम किया है. जी हाँ, और अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी उनकी तारीफें करते नहीं चूक रहे हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह साड़ी में बहुत ही आकर्षक और खुश नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी लाजवाब दिखाई दे रहा है..

तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Look for the day! @anusoru loving the saree आप सभी बता को दें कि यह तस्वीर शेयर कर उन्होंने बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है. अनीता यह साड़ी पहनकर अपने आने वाले शो नागिन 3 में नजर आने वाली हैं वह इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में अपने जलवे दिखा रहीं हैं और फिलहाल इस तस्वीर पर लाखो की संख्या में लाइक्स भी आ गए हैं और कमेंट्स भी. आप सभी को पता ही होगा कि अनीता शो में नागिन विष का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस शो में वह मुख्य नागरानी बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति कि दोस्त बनी है और सुरभि से ज्यादा इन्हे पसंद किया जाता है.

कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई

अक्सर ही अनीता अपने पति के साथ फोटोशूट्स करवाती हैं और कई फोटोशूट्स करवा भी चुकीं हैं. फिलहाल उन्होंने अपने पति के साथ कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Dreams do come true! Exactly how I pictured this special day Thank you Gannu for everything….. Pudhchya varshi Lavkar ya #blessed इस तस्वीर में वह गणपति बप्पा को लेकर खड़ी हैं.

Back to top button