कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रोमांस की चर्चा अब पुरानी हो चली है। कभी महेश भट्ट को कभी ऋषि कपूर तो कभी नीतू कपूर ने अपने बयान से साबित किया है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और ये रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है। रणबीर और आलिया भी पब्लिकली इस बात को कुबूल कर चुके है कि वो डेट कर रहे है। ऐेसे में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक बयान सबसे ज्यादा मायने रखता हैं क्योंकि आलिया अपनी मां को काफी करीब हैं।कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई

सोनी राजदान का बयान दोनो के रिश्ते कि लिए और उनके फैसले के लिए अहम है। आलिया की मां ने कहा है कि रणबीर बहुत अच्छा लड़का है। सोनी कहती हैं कि मेरा आलिया के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और हम सीधे उससे बात करते हैं। महेश भट्ट हो या ऋषि कपूर सबको उनके रिलेशन के बार में पता है। वो काफी अच्छी तरह से रणबीर और उनके परिवार को जानती हैं और सभी बहुत अच्छे हैं।

इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए महेश भट्ट ने बताया था- आलिया ने हमें बहुत गर्व महसूस करवाया है। मुझे पता है कि वह प्रतिभाशाली है और उसे फिल्मों का जुनून है लेकिन एक के बाद एक फिल्म के बाद आलिया की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित हूं। एक पिता होने के नाते मुझे खुशी है कि आलिया सारी चीजें खुद ही कर रही है। आलिया अब बड़ी हो गई हैं और यह उनका निजी मामला है जिसे उन्हें खुद तय करना होगा। 

Back to top button