सावधान इंडिया की सेक्सी भाभी ने सेक्स की लत के लिए किया ऐसा काम, जानकर हर कोई हैरान

हमारे देश में कई प्रकार के अपराध होते है लेकिन सबसे ज्यादा रेप जैसे अपराध होते है। लेकिन हमारे देश सेक्स रैकेट चलाना भी कानूनी अपराध है लेकिन इसके बाद भी कई लोग इस अपराध को अंजाम देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सेक्स रैकेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी शो में आने वाली अभिनेत्रियां भी इसमें शामिल थी। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की मुंबई पुलिस को एक सुचना मिली जिसमें बताया गया की गोरेगांव में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है।

इस खबर के बाद पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करने के लिए एक प्लान बनाया और इस रैकेट का खुलासा किया। मुंबई पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जिसमें टीवी शो सावधान इंडिया की एक अभिनेत्री के भी श​मिल होने की बात सामने आई है। पुलिस को खबर दी गई की कुछ अभिनेत्रियों एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में काम कर रही है और इसके बाद पुलिस ने अपने एक आदमी को एक सप्लायर के तौर पर रैकेट से जुड़े लोगों के पास गया और उसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके इस रैकेट को खुलासा किया।

जानें सेक्स के दौरान किस तरह की वजाइना देती है डबल मजा, टाइट या ढीली

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की इस रैकेट में जो महिला पकड़ी गई है वो सावधान इंडिया में काम कर चुकी है। पुलिस ने बताया की यह रैकेट फिल्म सिटी के पास में चल रहा था इस वजह से इसका पता नहीं चल पाया क्योंकि इस जगह टीवी कलाकारों का आना जाना लगा रहता है। इस रैकेट के खुलासे के बाद पता चला की एक रात के लिए लाखों रूपए तक लेकर लड़कियां सप्लाई की जाती थी।

Back to top button