सामने आया सच, चोटी काटते ही महिला ने पकड़ लिया उस चोटी कटवा को, वायरल हुआ वीडियो

पिछले कुछ महीनों से पूरे देश में हर तरफ चोटी काटने की घटना बढते ही जा रही है इस घटना से घर की महिलाएं काफी दहशत में हैं यही कारण है की वो इससे बचने के लिए महिलाएं अपने बालों का जुड़ा बनाकर रख रही है और साथ ही में कई सारे टोने टोटके का उपाय भी कर रही हैं। लोगों ने बताया था कि ये घटना कोई चुड़ैल या फिर किसी तरह के तांत्रिक द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। अभी तक इस घटना को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं लेकिन अभी हाल ही में एक अजीबों गरीब खुलासा हुआ है इस खुलासे करने वाले लोगों ने सबूत के साथ खुलासा किया और इसने पास इसका वीडियो और फोटो भी उपलब्‍ध है।चोटी काटते ही महिला ने पकड़ लिया

बता दें कि मुरैना के गणेशपुरा में रहने वाले लोगों ने एक महिला के बाल काटते हुए एक कीड़े को पकड़ लिया है, जिसे दिखाया जा रहा है कि वो कैसे अपने मुंह से बाल उगल रहा है। लोगों ने ये दावा किया है कि अभी तक महिलाओं की जितनी भी चोटी कटने की घटना सामने आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि यही कीड़ा कर रहा है। यहां के निवासी का कहना है कि ये वही कीड़ा है, जो महिलाओं की चोटी काटता है।

17 अगस्त के बाद इन चार राशि वालो को अमीर बनने से नहीं रोक सकता कोई

दरअसल, हुआ ये कि जिस महिला के साथ ये घटना हुई वो सो रही थी तभी अचानक से उसे अहसास हुआ कि उसके बाल कोई काट रहा है जब उसने हाथ लगाकर देखा तो यह कीड़ा था। बता दें कि ये युवती गणेशपुरा इलाके में रहने वाली बंटी गुर्जर की बहन है। उसने तुरंत अपने भाई को बुलाया, और फिर भाई ने इस कीड़े को पकड़ा, जो अपने मुंह से बाल उगल रहा था। इसके बाद धीरे धीरे ये खबर इतनी फैल गई कि पूरे मुहल्‍ले वालों की भीड़ जमा होने लगी और कुछ ही समय में वहां जमावड़ा लग गया सिर्फ कीड़े को देखने के लिए। लोग हैरान थे क्‍योंकि ऐसा भी कभी हो सकता है उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। 

Back to top button